कोलकाता में इलाज के लिए आया एक और बांग्लादेशी नागरिक लापता, जांच में जुटी पुलिस

कोलकाता, 20 जून (हि.स.)। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बांग्लादेश के सांसद की हत्या के बाद अभी तक शव के टुकड़े बरामद नहीं किया जा सके हैं। इस बीच एक और बांग्लादेशी नागरिक लापता हो गया है। पश्चिम बंगाल पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि लापता बांग्लादेशी नागरिक को खोजने के लिए अभियान शुरू कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि मोहम्मद दिलवर हुसैन (23) नामक व्यक्ति इलाज के लिए कोलकाता आया था और मिर्जा गालिब स्ट्रीट स्थित एक होटल में ठहरा हुआ था। अधिकारी ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि हम होटल के सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ होटल के आस-पास के इलाकों की भी जांच कर रहे हैं।

सूत्रों ने बताया कि होटल से उसके निकलने का फुटेज बरामद हुआ है और सड़क पर भी कई जगह स्पॉट किया गया है लेकिन उसके बाद से वह लापता है। किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनजर पुलिस ने सघन तलाशी अभियान शुरू किया है। इसी तरह से इलाज के लिए यहां आए बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार 12 मई को लापता हो गए थे।

पुलिस का मानना है कि अनार की हत्या न्यू टाउन इलाके में एक फ्लैट के अंदर कुछ लोगों ने की है। माना जा रहा है कि हत्यारों ने अनार के शरीर को कई हिस्सों में काट दिया है। अब तक पुलिस ने बांग्लादेशी सांसद की हत्या में संलिप्तता के लिए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि शव अभी भी बरामद नहीं किया जा सका है। ऐसे में एक और बांग्लादेशी नागरिक का लापता होना कोलकाता पुलिस के लिए सिर दर्द बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *