‘चंदू चैंपियन’ में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाने वाले श्रेयस तलपड़े ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ

कार्तिक आर्यन का फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ और उनके काम की काफी सराहना हो रही है। लोकप्रिय और बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ आख़िरकार शुक्रवार 14 जून को रिलीज़ किया गया। यह भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेठकर के जीवन पर आधारित है इस फिल्म में कार्तिक ने मुरलीकांत का किरदार निभाया है। इस फिल्म में अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने बायोपिक में पुलिस इंस्पेक्टर सचिन कांबले की भूमिका निभाई है।

श्रेयस तलपड़े ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें श्रेयस एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं। श्रेयस तलपड़े ने पोस्ट में लिखा कि, “मुझे हाल ही में रिलीज हुई मुरलीकांत पेठकर की बायोपिक ”चंदू चैंपियन” में पुलिस इंस्पेक्टर सचिन कांबले की भूमिका निभाने का बड़ा सम्मान मिला है। जब निर्देशक कबीर खान ने मुझे फिल्म की कहानी बताई, तो मुझे पहले तो आश्चर्य हुआ कि हमारे महाराष्ट्र में कई लोग इस वास्तविक जीवन के चैंपियन के बारे में नहीं जानते हैं। मुझे पुलिस इंस्पेक्टर सचिन कांबले की भूमिका देने के लिए निर्देशक कबीर भाई को मेरा हार्दिक धन्यवाद।”

श्रेयस ने आगे लिखा, “इस भूमिका के लिए मेरे नाम पर विचार करने के लिए कास्टिंग डायरेक्टर को बहुत-बहुत धन्यवाद। कई बार मैंने सोचा कि आपने मुझे इस भूमिका के लिए क्यों सोचा? लेकिन, आपने सही निर्णय लिया। इसके लिए धन्यवाद, मैं आपसे प्यार करता हूं डार्लिंग।” कार्तिक आर्यन की बात करें तो एक सच्चे चैंपियन हैं। किसी बायोपिक में अभिनय करना बहुत मुश्किल है। आपने फिल्म में अपनी जान डाल दी है और आपकी आने वाली सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर हैं। फिल्म के इस खूबसूरत नमूने को देखना न भूलें”, श्रेयस ने लिखा।

फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की कहानी मुरलीकांत पेठकर के जीवन पर आधारित है। स्वर्ण पदक विजेता पेटकर ने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी के पैरालिंपिक में देश का नाम रोशन किया। वहीं श्रेयस के काम की बात करें तो उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कर्तम भुगतम’ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *