दिवाली पर रिलीज होगी अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिंघम’ 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आये थे। फिल्म में उन्होंने एक निडर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई। इस फिल्म के बाद दिवाली पर फिल्म ‘सिंघम अगेन’ रिलीज होगी।

अजय देवगन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर पर बड़े-बड़े कलाकारों के नाम भी नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस पोस्टर पर दिवाली 2024 का भी जिक्र किया गया है। सिंघम अगेन में करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, जैकी श्रॉफ, अजय देवगन, अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं। पोस्ट को कैप्शन देते हुए अजय देवगन ने कहा, इस साल दिवाली के लिए तैयार हो जाइए, सिंघम अगेन 2024।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिंघम’ की सीरीज में यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दो फिल्में ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। अब इस फिल्म की सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म का नाम सिंघम अगेन है और यह फिल्म आने वाली दिवाली पर रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *