अलग-अलग अभियान में ड्रग्स के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

गुवाहाटी (असम), 13 जून (हि.स.)। असम पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) द्वारा ड्रग्स के खिलाफ गुरुवार को गुवाहाटी में चलाए गए अलग-अलग अभियानों में काफी मात्रा में ड्रग्स के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार कर लिए गए।

एक अभियान में संजय महतो नामक व्यक्ति को गरचुक थाना अंतर्गत आईएसबीटी के सामने से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 24 शीशियों में 49.5 ग्राम हेरोइन जब्त की गई। संजय महतो से पूछताछ के बाद एक अन्य ड्रग तस्कर अजीत राभा उर्फ गारो को गिरफ्तार किया गया। दो अन्य स्थानों से कुल 129 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपितों से गहन पूछताछ के बाद गुवाहाटी के सोनापुर निवासी चांद मोहम्मद अली (38) को गुवाहाटी के खानापाड़ा और बशिष्ठ इलाकों में ड्रग्स तस्करी में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। ये गिरफ्तारियां एसटीएफ द्वारा पिछले कुछ महीनों में इन आरोपितों पर की गई सफल निगरानी का परिणाम हैं, जो गुवाहाटी शहर के सीमांत क्षेत्रों, खासकर खानापाड़ा और बशिष्ठ में सक्रिय ड्रग्स तस्करी रैकेट के लिए एक बड़ा झटका है।

एसटीएफ द्वारा इसमें अन्य लोगों की संलिप्तता की गंभीरता से जांच की जा रही है। इस संबंध में एसटीएफ पीएस केस संख्या 08/2024 यू/एस-21(बी)/25/29 एनडीपीएस अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *