गैंगस्टर रिवेंज ड्रामा फिल्म ”बैटल ऑफ़ छुरियाँ” चैप्टर 1 का टीजर जारी

बंदूक, कुल्हाड़ी और हथियारों से लैस गैंगस्टर और भयभीत करने वाले चेहरों व घटनाओं वाली फिल्म ”बैटल ऑफ़ छुरियां” चैप्टर 1 का टीज़र रिलीज़ हो गया है। रिवेंज ड्रामा और गैंगस्टर यूनीवर्स बॉलीवुड फिल्म मेकर्स का बहुत पसंदीदा जॉनर रहा हैं। पिछले कुछ समय से दक्षिण भारत की फिल्मों रिवेंज ड्रामा बहुत बड़े स्तर पर देखा गया हैं लेकिन फिल्म ”बैटल ऑफ़ छुरियां” चैप्टर 1 का एनाउन्समेंट टीजर देखकर यह कहा जा सकता है कि यह अब तक का बॉलीवुड फ़िल्म का सबसे प्रोमिसिंग टीज़र है। इसके कुछ विज़ुअल्स ऐसे हैं, जो दर्शक पहली बार पर्दे पर देखेंगे।

फिल्म के टीज़र के पहले दृश्य में बिखरे बालों एक गैंगस्टर गिटार बजाता नज़र आता हैं और कुछ सेकेंड में उसके पीछे से बंदूक लहराते हुए एक रहस्यमय किरदार दिखता है। यह कुछ स्त्री और कुछ पुरुष जैसा दिखता है। आधे पुरुष चेहरे वाले किरदार में क्रूरता और आतंक के भाव हैं। टीज़र के अगले हिस्से में कुछ औरतों का गैंग बंदूक लहराते हुए दिखाई पड़ता हैं। कुछ गैंगस्टर गानों पर झूमते दिखाई पड़ते तो एक दृश्य में दो अलग अलग गैगस्टर का टशन दिखता है। टीज़र के इस हिस्से में चौंकाने वाला दृश्य दिखाई देता, जब कुछ औरतें जंगल के एक बड़े पेड़ के नीचे किसी धार्मिक या तांत्रिक क्रिया करती हुई दिखती हैं और अगले दृश्य में एक शव को कंधे देती भगवा कपड़ों में चेहरे पर गुलाल लगाकर जंगल में चलती औरतों का समूह भय का माहौल बनाता हैं। कवि दिनकर की कविता ‘जब नाश मनुज पर छाता हैं” की पंक्तियों के बीच में हर हर महादेव का घोष गूंजता है। क़रीब तीन मिनट का सशक्त टीज़र के ज़बरदस्त प्रभाव के साथ कई सवाल भी खड़े करता हैं।

रमना अवतार फिल्म्स के बैनर तले बने ‘बैटल ऑफ़ छुरियां चैप्टर 1’ का लेखन और निर्देशन रवि सिंह ने किया हैं। फ़िल्म के निर्माता अंजलि गौर सिंह और अमित सिंह हैं। फ़िल्म अगले वर्ष 2025 में प्रदर्शित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *