गैलेक्सी अपार्टमेंट फायरिंग मामले में सलमान और अरबाज खान के बयान दर्ज

मुंबई, 12 जून (हि.स.)। गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुई फायरिंग मामले में बुधवार को मुंबई पुलिस की टीम ने सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान के बयान दर्ज किये हैं। सलमान खान के घर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के शूटरों ने 14 अप्रैल को सुबह फायरिंग की थी। इस मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और सभी के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम बुधवार को सुबह बांद्रा स्थित सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में पहुंची। यहां क्राइम ब्रांच की टीम ने उनके घर के सामने हुई फायरिंग मामले में सलमान खान के बयान दर्ज किए। इसके बाद पुलिस ने उनके भाई अरबाज खान का भी बयान दर्ज किये।

अब तक की जांच में पता चला है कि बिश्नोई और उसके चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई ने फायरिंग को लेकर साजिश की थी। इसी साजिश के तहत बाइक पर सवार दो लोगों ने सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर 14 अप्रैल को सुबह पांच गोलियां हवा में चलाई थीं। इसके बाद विक्की गुप्ता और सागर पाल गुजरात भाग गए थे। मुंबई पुलिस ने इन दोनों शूटरों को गुजरात से गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस ने 26 अप्रैल को दोनों शूटरों को बंदूक सप्लाई करने के आरोप में अनुज कुमार थापन और सोनू चंदर को पंजाब से गिरफ्तार किया था।

अनुज थापन ने 1 मई को मुंबई पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली थी, जिसकी सीआईडी जांच जारी है। इसके बाद पुलिस ने पांचवें आरोपित मोहम्मद रफीक चौधरी को गिरफ्तार किया था। इस मामले की गहन छानबीन जारी है। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के अनुसार इस साजिश का मकसद सलमान खान को मारना नहीं, बल्कि उन्हें डराना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *