पुंछ में शहीद अब्दुल मजीद मेमोरियल नाइट टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

पुंछ, 12 जून (हि.स.)। युवा सेवा एवं खेल विभाग पुंछ ने डिप्टी कमिश्नर यासीन एम. चौधरी के निर्देश पर बुधवार को यहां स्पोर्ट्स स्टेडियम में शहीद अब्दुल मजीद मेमोरियल नाइट टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया।

डीवाईएसएसओ मूल राज उत्तम की देखरेख में आयोजित इस कार्यक्रम का आधिकारिक उद्घाटन शहीद अब्दुल मजीद के पिता ने किया। उद्घाटन समारोह में डीडीसी यासीन एम. चौधरी और एसएसपी युगल मन्हास के साथ-साथ सभी जोनल फिजिकल एजुकेशन ऑफिसर (जेडपीईओ) और विभाग के फिजिकल स्टाफ की मौजूदगी रही।

कार्यक्रम के लिए उचित बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने में पावर डेवलपमेंट डिपार्टमेंट (पीडीडी) ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अन्य उल्लेखनीय उपस्थितियों में स्पोर्ट्स स्टेडियम पुंछ के प्रभारी प्रबंधक निर्दाेष कुमार, एक्सईएन पीडीडी, सेवानिवृत्त जेडपीईओ नरजीत सिंह और अन्य गणमान्य नागरिक शामिल थे।

टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में मीडिया इलेवन ने वाईएसएस वी को 20 रन से हराया। मीडिया इलेवन के लिए सबसे ज्यादा 45 रन बनाने वाले रवि को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। पवन कुमार (पीईएल संयोजक) और गुरविंदर सिंह (पीईटी) के नेतृत्व में तकनीकी समिति ने टूर्नामेंट के सुचारू संचालन को सुनिश्चित किया। महिला सशक्तिकरण समारोह समितियों ने भी कार्यक्रम की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया। समारोह के मास्टर विजय कुमार (पीईएम) थे। टूर्नामेंट का आयोजन दिवंगत शहीद अब्दुल मजीद को श्रद्धांजलि देने के लिए किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *