अयोध्या में भाजपा की हार पर अनुपम खेर ने पोस्ट लिखकर कैप्शन दिया-‘सच्चाई’

लोकसभा चुनाव के नतीजे कल घोषित किये गये। नतीजे से कई लोग हैरान हो गए हैं। अब सबकी नजर इस बात पर है कि आखिर सरकार किसकी बनती है। इस बीच अभिनेता अनुपम खेर ने अयोध्या में भाजपा की हार पर एक पोस्ट शेयर की।

अनुपम खेर लिखते हैं, “कभी-कभी सोचता हूं कि ईमानदार व्यक्ति को बहुत ज्यादा ईमानदार नहीं होना चाहिए। जंगल में सीधे तने वाले पेड़ सबसे पहले काटे जाते हैं। बहुत ज्यादा ईमानदार व्यक्ति को सबसे ज्यादा कष्ट उठाने पड़ते हैं। पर फिर भी वो अपनी ईमानदारी नहीं छोड़ते। इसलिए करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनता है।” अनुपम खेर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सच्चाई…’

अनुपम खेर का निशाना सीधा अयोध्यावासियों के लिए प्रतीत होता है। कई लोग अनुपम खेर से सहमत हैं। हालांकि, कुछ लोगों ने परिणाम पर खुशी व्यक्त की है। इस बात की आलोचना हो रही है कि अयोध्या में राम मंदिर बनने के बावजूद मतदाताओं ने भाजपा को वोट नहीं दिया। अयोध्या सीट पर भाजपा से लल्लू सिंह खड़े थे, जबकि समाजवादी पार्टी से अवधेश प्रसाद उम्मीदवार थे। अवधेश प्रसाद को ज्यादा वोट मिले और भाजपा को अयोध्या में ही हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *