रोहित शेट्टी से पंगा लेना पड़ा भारी, ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ से हुए बाहर आसिम रियाज

स्टंट बेस्ड ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 14वां सीजन शुरू होने से पहले ही काफी चर्चा में है। इस शो की शूटिंग और होस्ट फिलहाल मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी कर रहे हैं। होस्ट रोहित शेट्टी से अनबन के बाद आसिम को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 14वें सीजन से बाहर कर दिया गया है।

इस साल के ‘खतरों के खिलाड़ी’ एपिसोड में आसिम रियाज के साथ कृष्णा श्रॉफ, सुमोना चक्रवर्ती, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, नियति फटनानी, करण वीर मेहरा, आशीष मल्होत्रा, शिल्पा शिंदे और गशमीर महाजनी शामिल होंगे, लेकिन आसिम रियाज शो से बाहर हो गए हैं। प्रोग्राम में आसिम की दूसरे कंटेस्टेंट्स से बहस हो चुकी है। विवाद इतना बढ़ गया कि रोहित शेट्टी को आसिम को शो से बाहर निकालने की नौबत आ गई।

आसिम रियाज खतरों के खिलाड़ी के 14वें एपिसोड के लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन बिग बॉस में ‘खतरों के खिलाड़ी’ में उन्होंने जो रवैया अपनाया, उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आसिम की शालीन भनोट और अभिषेक कुमार से तीखी बहस हुई। इस बार उसने गाली दी, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। असल में आसिम और शालीन की बहस शुरू हो जाती है, लेकिन शालीन अभिषेक के अच्छे दोस्त हैं। अभिषेक भी इस बहस में शामिल हो गए और फिर बहस भड़क गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित को आसिम का व्यवहार बिल्कुल भी समझ नहीं आया। साथ ही एक टास्क को लेकर आसिम की रोहित शेट्टी से लड़ाई हो गई। आसिम कह रहे थे कि ये काम जान के लिए खतरा है और मैं इसे नहीं करूंगा। रोहित ने उनसे ये काम करने को कहा, लेकिन आसिम ने कुछ नहीं सुना। तब रोहित ने उसे बताया। यह कार्य विशेषज्ञों की देखरेख में किया गया है। फिर भी आसिम अपनी बात पर अड़े रहे। आख़िरकार रोहित शेट्टी ने उन्हें शो से बाहर कर दिया। अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *