लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत ने कहा- यह सनातन धर्म और मंडी के सम्मान की जीत

मुंबई, 04 जून (हि.स.)। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा के टिकट पर जीत हासिल कर ली है। कंगना ने एक पोस्ट शेयर कर वोटर्स का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा, “मैं मंडी के सभी लोगों को विश्वास और प्यार के लिए धन्यवाद देती हूं। यह जीत आप सभी की है। प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर ये विश्वास की जीत है। यह सनातन धर्म और मंडी के सम्मान की जीत है।”

शुरुआत में पिछड़ने के बाद कंगना ने कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को पछाड़कर बढ़त बनाई। कंगना की जीत की खुशी जाहिर करते हुए एक्टर अनुपम खेर ने एक खास पोस्ट लिखा है। अनुपम ने कंगना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मेरी प्यारी कंगना, बहुमत से जीतने के लिए बधाई। आप एक रॉकस्टार हैं, आपकी अब तक की यात्रा बहुत प्रेरणादायक रही है। आपके लिए और हिमाचल प्रदेश तथा मंडी के लोगों के लिए बहुत खुशी की बात है। आपने बार-बार साबित किया है कि अगर कोई केंद्रित हो और कड़ी मेहनत करे तो कुछ भी संभव है।”

इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट कर कंगना को बधाई दी है। श्रेयस तलपड़े ने भी कंगना के पोस्ट पर कमेंट करके बधाई दी है और कई सेलिब्रिटी को बधाई दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *