डोडा में दोस्ताना वॉलीबॉल मैच का किया गया आयोजन

डोडा, 2 जून (हि.स.)। भारतीय सेना ने हायर सेकेंडरी स्कूल अस्सर में रविवार को एक शानदार दोस्ताना वॉलीबॉल मैच का आयोजन किया। यह रोमांचक आयोजन भारतीय सेना और स्थानीय समुदाय के बीच आपसी समझ और सद्भावना की गहरी भावना को बढ़ावा देने के लिए किया गया।

इस मैच में दो दुर्जेय टीमों (हायर सेकेंडरी स्कूल अस्सर और न्यू स्टार क्लब अस्सर) के बीच एक रोमांचक मुकाबला हुआ। दोनों पक्षों के प्रतिभागियों ने वॉलीबॉल कोर्ट पर असाधारण कौशल का प्रदर्शन किया व अपने एथलेटिकिज्म और रणनीतिक खेल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। हालाँकि हायर सेकेंडरी स्कूल की टीम ने बेहतरीन कौशल और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए बेस्ट-ऑफ़-थ्री सेट प्रारूप में 2-0 से जीत हासिल की।

उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन ने मैच के हर पल को एक रोमांचक दृश्य में बदल दिया। इस रोमांचक मुकाबले मंें 120 दर्शकों की उत्साही भीड़ उमड़ी जिसमें स्कूल के शिक्षकों का पूरा दल, उप-प्रधानाचार्य और स्कूली बच्चों की एक जीवंत सभा शामिल थी। समुदाय का समर्थन स्पष्ट था जिसमें बच्चे और युवा शामिल थे जो इस आयोजन की व्यापक अपील को रेखांकित करता है।

इस रोमांचक मैच के बाद विजेता और बहादुर उपविजेता दोनों टीमों को सम्मानित करने के लिए पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। इस शानदार आयोजन ने न केवल रोमांचक मनोरंजन प्रदान किया बल्कि सेना और स्थानीय लोगों के बीच संबंधों को मजबूत करने के लिए एक महत्वपूर्ण मंच के रूप में भी काम किया। इसने राष्ट्र की सेवा के लिए सेना की अटूट प्रतिबद्धता और अपने द्वारा संरक्षित समुदायों के साथ मजबूत, सकारात्मक संबंधों को पोषित करने के लिए उसके समर्पण को स्पष्ट रूप से प्रदर्शित किया। इस मैच की शानदार सफलता ने इस तरह की पहल के गहन और स्थायी प्रभाव को उजागर किया जिसने क्षेत्र के भीतर समर्थन और सौहार्द के स्तंभ के रूप में सेना की भूमिका को मजबूत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *