अंडमान एक्सप्रेस ट्रेन से 11 श्रद्धालुओं के शव मथुरा जंक्शन पर उतारे गए, भीड़ का उमड़ा सैलाब

मथुरा, 01 जून (हि.स.)। जम्मू-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर अखनूर के चुंगी मोड़ पर शिवखोड़ी धाम जाते तीर्थ यात्रियों की बस के खाई में गिरने से हादसे के शिकार हुए इग्लास (अलीगढ़) के 11 श्रद्धालुओं के शव गमगीन माहौल में शनिवार देरशाम मथुरा जंक्शन पर उतारे गए तो परिजनों की आंखों से अश्रुधारा बह निकली।

शिवखोड़ी धाम में सड़क हादसे में मृत तीर्थ यात्रियों के शवों को लेकर अंडमान एक्सप्रेस शनिवार सायं मथुरा जंक्शन पहुंची। स्टेशन पर ट्रेन के आने से पहले घायल यात्रियों और मृतकों के उनके घर तक ले जाने के लिए प्रशासन द्वारा एम्बुलेंस और शव वाहनों की व्यवस्था की गई थी। स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में घंटों पहले अलीगढ़ से आई आठ एम्बुलेंस और मेडिकल स्टाफ के साथ-साथ मथुरा की आठ एम्बुलेंस और तीन शव वाहन भी यहां मौजूद थे।

एसीएमओ डॉ भूदेव ने बताया कि एम्बुलेंसो में मेडिकल स्टाफ को तैनात किया गया है। साथ ही एम्बुलेंसों में सभी मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध हैं। ट्रेन के आने का इंतजार करने के दौरान जावरा मांट के रहने वाले अमर सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी अंजली अपने मायके नया नगला हाथरस गई थी। वहां से वह भी और लोगों के साथ तीर्थ यात्रा के लिए चली गई थी। दुर्घटना में उसकी भी मौत हो गई है। वह अपनी पत्नी के शव को लेने के लिए आया हुआ है। इसी दौरान अमर सिंह के ससुरालीजन जिसमें उसका साला गजेंद्र भी था। अंडमान एक्सप्रेस मथुरा जंक्शन पर शनिवार 6 बजकर तीन मिनट पर आई। इसके बाद सर्कुलेटिंग एरिया में खड़ी अलीगढ़ की एम्बुलेंसों में 11 शवों को ले जाया गया। इनमें अंजलि की बॉडी भी थी।

इस मौके पर यूपी के गन्ना विकास एवं चीनी मिल मंत्री चौ. लक्ष्मीनारायण, डीएम शैलेंद्र सिंह, एसएसपी शैलश कुमार पांडेय, स्टेशन डायरेक्टर एसके श्रीवास्तव, स्टेशन प्रबंधक वीवी मंगला, आरपीएफ के इंस्पेक्टर अवधेश गोस्वामी, जीआरपी थाना प्रभारी संदीप कुमार तोमर आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *