पुणे हिट एंड रन मामले में नाबालिग आरोपित की मां गिरफ्तार

मां-बेटे से पुलिस की पूछताछ जारी

मुंबई, 01 जून (हि. स.)। पुणे हिट एंड रन मामले में शनिवार सुबह पुलिस ने इस मामले के नाबालिग आरोपित की मां को गिरफ्तार कर लिया है। उधर इस मामले पहले से बाल सुधार गृह में भेजे गए नाबालिग आरोपित से पुलिस आज सुबह से ही पूछताछ कर रही है। पूछताछ के समय नाबालिग आरोपित की मां को भी मौके पर उपस्थित रखा गया है। पुणे पुलिस आरोपित की मां को कोर्ट में पेश करने की तैयारी भी कर रही है।

जानकारी के अनुसार 19 मई पुणे में नाबालिग आरोपित ने बिना नंबर प्लेट की पोर्शे कार नशे धुत्त होकर चलाते हुए एक बाइक को टक्कर मार दी थी। इस घटना में बाइक सवार अनीश दुदिया और अश्विनी कोस्टा की मौत हो गई थी। इसके बाद आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने नाबालिग आरोपित को पांच जून तक बाल सुधार गृह में भेज दिया था।

इसके बाद पुलिस ने आरोपित का ब्लड सैंपल बदलने और ड्राइवर को पूरा मामला अपने सिर लेने के लिए धमकी देने के आरोप में पुलिस नाबालिग आरोपित के पिता और दादा को गिरफ्तार कर लिया। दोनों इस समय न्यायिक कस्टडी में हैं।

नाबालिग आरोपित का ब्लड सैंपल बदलने के मामले में ससून अस्पताल के डॉक्टरों ने तीन लोगों का ब्लड सैंपल लिया था। इनमें से एक आरोपित की मां ने ब्लड सैंपल बदलने के लिए खुद अपना ब्लड सैंपल दिया था। इसी मामले में आरोपित की मां को आज गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *