गृहमंत्री शाह ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी, मांगा जीत का आशीर्वाद

वाराणसी, 30 मई (हि.स.)। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशीपुराधिपति बाबा विश्वनाथ के दरबार में अपनी पत्नी सोनल साह के साथ हाजिरी लगाई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार में आए गृहमंत्री ने प्रचार के अंतिम दिन मंदिर के गर्भगृह में प्रधान अर्चक पं. श्रीकांत मिश्र की देखरेख में वैदिक मंत्रोंच्चार के बीच बाबा का विधिवत अभिषेक किया।

दर्शन पूजन के बाद गृहमंत्री ने बाबा से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा गठबंधन की प्रचंड जीत और केन्द्र में तीसरी बार नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की कामना की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार अभियान की कमान अपने हाथों में लेकर गृहमंत्री ने सारी तैयारियों को फाइनल रूप दे दिया। गृहमंत्री प्रतिदिन चुनाव प्रचार अभियान की जानकारी देर शाम को लेते रहे। वाराणसी को केन्द्र बनाकर गृहमंत्री पूर्वांचल और बिहार में चुनाव प्रचार के वापस शहर में लौट कर आते रहे।

उन्होंने वाराणसी लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री मोदी के भारी जीत को लेकर कार्यकर्ताओं और काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों को टिप्स के साथ जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। इसके पहले गृहमंत्री ने बुधवार को बलिया, सोनभद्र और गाजीपुर में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया था। बलिया में उन्होंने कहा था कि गुजराती होते हैं हिसाब-किताब में पक्के, एक बार में कई काम करते हैं। एक ही बार में यदि तीन काम हों तो वह करना चाहिए।

शाह ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार नीरज शेखर को वोट देने से एक साथ तीन काम होंगे। नीरज सांसद बनेंगे, मोदी पीएम बनेंगे और स्व. चंद्रशेखर को श्रद्धांजलि मिलेगी। उन्होंने कहा कि नीरज शेखर को मैंने भाजपा ज्वाइन कराई है। जीवनभर ये भाजपा के सिपाही बने रहेंगे। नीरज को मिला एक-एक बोट मोदी को पीएम बनाने के काम आएगा। गृहमंत्री ने पहली बार गाजीपुर शहर में डेढ़ किमी तक रोड शो किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *