आखिरकार तीन दिन बाद पानी में डूबे शख्स का शव हुआ बरामद

अगरतला, 30 मई: पानी में डूबे एक शख्स का सड़ा-गला शव आखिरकार तीन दिन बाद गोमती नदी से बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस अस्वाभाविक मौत के मामले की जांच में जुट गई है।

संयोग से, मेलाघर इंदिरा नगर वार्ड नंबर 9 निवासी करीम खान पिछले बुधवार को गोमती नदी के बाढ़ के पानी में तैर रही लकड़ी को पकड़ने के लिए पानी में कूद गए थे। लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण करीम खान नदी के पानी मे डूब गया। बाद में मेलाघर अग्निशमन विभाग के कर्मियों और एनडीआरएफ कर्मियों ने काफी देर तक करीम खान के शव को नदी से निकालने की कोशिश की। लेकिन करीम खान का शव बरामद नहीं हुआ। आखिरकार गुरुवार की सुबह सात बजे स्थानीय निवासियों को घटनास्थल से करीब 100 मीटर दूर रेत के टीले में करीम खान का सड़ा-गला शव मिला।

स्थानीय निवासियों तुरंत मेलाघर पुलिस स्टेशन और अग्निशमन कर्मियों को सूचित किया। निवासियों ने आरोप लगाया कि खबर मिलते ही दमकलकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे, लेकिन ढाई घंटे बाद मेलाघर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में पुलिस ने करीम खान का क्षत-विक्षत शव नदी से बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मुर्दाघर में भेज दिया। मेलाघर थाने की पुलिस असामान्य मौत के मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *