हार्दिक पंड्या से तलाक की चर्चा के बीच नताशा की रहस्यमयी पोस्ट वायरल

इस समय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा चर्चा में हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि वे अब अलग हो रहे हैं। जब उन्होंने अपने नाम से पंड्या सरनेम हटाया तो लोगों को लगा कि वह क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से तलाक ले रही है। कई लोग दावा कर रहे हैं कि दोनों अलग हो गए हैं। एक्ट्रेस के दोस्त के साथ तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद अफवाहों ने जोर पकड़ लिया।

नताशा और हार्दिक ने काफी समय से साथ में कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है और एक्ट्रेस को आईपीएल मैच के दौरान भी हार्दिक को सपोर्ट करते हुए नहीं देखा गया। इसे देखकर लोगों ने तर्क दिया है कि दोनों अलग हो गए हैं। उन्हें दिशा पटानी के कथित बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया था। उस वक्त जब पैपराजी ने उनसे तलाक की बात पर कमेंट करने को कहा तो उन्होंने ”थैंक्यू” कहा। अब नताशा ने एक रहस्यमय पोस्ट शेयर किया है, जिसे लोग उनके तलाक की अफवाहों से जोड़ रहे हैं।

नताशा की पोस्ट ने खींचा ध्यान

नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट किया है, जो बांद्रा वर्ली सी लिंक का है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ”भगवान से प्रार्थना की।” एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। लोग अपने जीवन में छोटी-छोटी बातों पर ध्यान दे रहे हैं। एक रेडिट यूजर ने कमेंट किया कि हार्दिक पंड्या ने 4 मार्च को नताशा के जन्मदिन पर उनके बारे में कुछ भी पोस्ट नहीं किया था।

नेटिज़न्स यह भी दावा कर रहे हैं कि अभिनेत्री ने अपने बेटे के साथ तस्वीरें छोड़कर हार्दिक के साथ तस्वीरें हटा दी हैं। तो लोग कह रहे हैं कि उनके बीच कुछ अनबन है। क्योंकि नताशा आईपीएल में नजर नहीं आई थीं और न ही उन्होंने हार्दिक की टीम से जुड़ी तस्वीरें पोस्ट की थीं। यहां तक कि क्रिकेटर के भाई क्रुणाल पंड्या भी अभी भी उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *