राष्ट्रीय एरोबिक्स चैंपियनशिप में छाए मुरादाबाद के खिलाड़ी, स्वर्ण, रजत व कांस्य पदक जीते

– आगरा के जॉन मिल्टन पब्लिक स्कूल में आयोजित हुई थी राष्ट्रीय एरोबिक्स चैंपियनशिप

– एरोबिक्स एवं फिटनेस एसोसिएशन मुरादाबाद जिला सचिव रिम्पी सिंह ने दी जानकारी

मुरादाबाद, 29 मई (हि.स.)। एरोबिक्स एवं फिटनेस एसोसिएशन मुरादाबाद जिला सचिव रिम्पी सिंह ने बताया कि आगरा के जॉन मिल्टन पब्लिक स्कूल में आयोजित राष्ट्रीय एरोबिक्स चैंपियनशिप में विभिन्न वर्ग में मुरादाबाद के खिलाड़ियों ने स्वर्ण पदक, रजत पदक और कांस्य पदक अपने नाम करके मुरादाबाद का नाम रोशन किया है और अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से कुछ श्रेष्ठ खिलाड़ियों ने अगामी एशियन चैंपियनशिप में अपना स्थान पक्का कर लिया है। जिसका आयोजन थाईलैंड में होगा।

रिम्पी सिंह ने आगे बताया कि राष्ट्रीय एरोबिक्स चैंपियनशिप आगरा में 24 मई से 26 मई तक आयोजित हुई थी, जिसमें मुरादाबाद के विजेता खिलाड़ियों में अंडर-19 फिटनेस एरोबिक्स ग्रुप में लामिया अली ,शाहीना ,अलिश्बा, काव्यांजलि तमन्ना, धोनी इरा, अक्षिता, गितिका, और आख्या ने स्वर्णा जीता अंडर-12 स्टेप और एरोबिक्स ग्रुप में अलीज़ा, हेज़ल, ईवा, हिमांशी, ने रजत पदक प्राप्त किया अंडर 12 फिटनेस अरेबिक ग्रुप में आयशा, हज़ल, अलीज़ा ,हिमांशी ख़ुशी ,ईवा, घनानिका ने कांस्य पदक अपना नाम किया मुरादाबाद के विभिन्न स्कूलों से खिलाड़ियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया था गोल्डन गेट स्कूल सेंट मैरी स्कूल, क्रिप्टन पब्लिक स्कूल, पीएमएस, आरएसडी, के खिलाड़ियों ने प्रतिभा किया सेंट मैरीज़ स्कूल से फिटनेस ग्रुप में नबीला, नबीला, विदुषी, अरहा, आराध्या, लावण्या, फलक ,तनीषा जनक, पीएमएस से आक्षी, आरएसडी से यश, काशिफ ,पदक अपने नाम किया।

रिंपी सिंह ने कहा कि आगरा में उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के सचिव डॉ. आनंदेश्वर पांडेय और एरोबिक्स एंड फिटनेस एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के सचिव एमएल साहू, यश पाराशर, संयुक्त सचिव मालविका बाजपेयी और मुरादाबाद के अमित भंडारी, अनु ,पारुल घटक, मणि मिश्रा ,मयंक ने आदि ने खिलाड़ियों की खिलाड़ियों को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *