‘भूलभुलैया-3’ के सेट से लीक हुई मंजुलिका के साथ माधुरी की तस्वीर, तृप्ति डिमरी भी लाल साड़ी में दिखीं

फिल्म ‘भूलभुलैया-3’ को लेकर उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है। ‘भूलभुलैया’ के पहले दो पार्ट की सफलता के बाद ‘भूलभुलैया-3’ जबरदस्त चर्चा में है। ‘भूलभुलैया-3’ में कार्तिक आर्यन एक बार फिर रूह बाबा के किरदार में नजर आएंगी। अब ‘भूलभुलैया-3’ में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, माधुरी दिक्षित, विद्या बालन नजर आएंगी। हाल ही में ‘भूलभुलैया-3’ के सेट से तस्वीरें लीक हो गई हैं। इन फोटोज में तीनों एक्ट्रेस का अनोखा अवतार देखने को मिल रहा है।

‘भूलभुलैया-3’ के सेट से लीक हुई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में माधुरी और विद्या ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं। दोनों का ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है। इसके अलावा तृप्ति लाल साड़ी में बंगाली लुक में नजर आईं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन बाबा के किरदार में रूह अपने पुराने अवतार को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं। सेट पर इन सभी एक्टर्स की तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

अनीस बज़्मी के निर्देशन में बनी ‘भूलभुलैया-3’ लोकप्रिय फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग बनने जा रही है। इस तीसरे भाग में विद्या बालन दोबारा नजर आएंगी। इसके अलावा हमें माधुरी-विद्या की डांस जुगलबंदी देखने को मिलेगी। यह कार्तिक आर्यन की एक बड़े बजट की महत्वाकांक्षी फिल्म है। यह फिल्म अक्टूबर में दिवाली पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *