भाजपा के शीर्ष नेता एवं प्रधानमंत्री मोदी आज झारखंड और पश्चिम बंगाल में करेंगे चुनाव प्रचार

नई दिल्ली, 28 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज देश के दो राज्यों झारखंड और पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करेंगे। वो झारखंड के दुमका में जनसभा को संबोधित करने के साथ आज के प्रचार का श्रीगणेश करेंगे। भाजपा ने अपने सबसे बड़े और लोकप्रिय स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के चुनावी कार्यक्रम को एक्स हैंडल पर साझा किया है।

प्रधानमंत्री मोदी इस बार के आम चुनाव में अपने 400 पार के संकल्प की सिद्धि के लिए देश में धुआंधार प्रचार कर मतदाताओं से आशीर्वाद ले रहे हैं। भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी आज सबसे पहले दोपहर सवा 12 बजे दुमका में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी झारखंड के दुमका से सीधे पश्चिम बंगाल जाएंगे। वो दोपहर ढाई बजे बारासात में जनसभा को संबोधित करने के बाद जादवपुर पहुंचेंगे। यहां उनकी जनसभा शाम चार बजे होनी है। यहां से प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता पहुंचेंगे। वो कोलकाता उत्तर में शाम छह बजे रोड शो करेंगे। रोड शो शाम सात बजे स्वामी विवेकानंद के आवास के पास संपन्न होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *