सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना 31 मई को एसआईटी के सामने पेश होंगे

नई दिल्ली, 27 मई (हि.स.)। सेक्स स्कैंडल के आरोपों में फंसे कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से सासंद और जेडी-एस से निष्कासित नेता प्रज्वल रेवन्ना ने सोमवार को कहा कि वह 31 मई को विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश होंगे।

जेडी-एस के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगोड़ा के 33 वर्षीय पौत्र प्रज्वल रेवन्ना यौन शोषण के आरोपों के बाद 27 अप्रैल को विदेश चले गए थे। अब ठीक एक महीने के बाद रेवन्ना ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर वीडियो संदेश के माध्यम से प्रतिक्रिया दी है।

रेवन्ना ने 2.57 मिनट के वीडियो में कन्नड़ में कहा कि सबसे पहले मैं अपने माता-पिता, अपने दादा, कुमारन्ना (पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी), कर्नाटक के लोगों और सभी कार्यकर्ताओं से मेरे विदेश में ठिकाने को साझा न करने का उचित संदेश नहीं देने के लिए माफी मांगना चाहता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि जब 26 अप्रैल को चुनाव हुए तो मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं था और एसआईटी का गठन नहीं किया गया था। मेरी विदेश यात्रा पूर्व नियोजित थी। चुनाव के बाद मैं चला गया और 3-4 दिन बाद यूट्यूब और न्यूज चैनल देखने के दौरान मुझे ये जानकारी मिली। फिर एसआईटी ने नोटिस जारी किया। मैंने अपने एक्स अकाउंट के माध्यम से और अपने वकील के माध्यम से नोटिस का जवाब देते हुए सात दिन का समय मांगा है।

रेवन्ना ने कहा कि लेकिन ठीक एक दिन बाद राहुल गांधी और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने खुले मंचों पर मेरे खिलाफ प्रचार करना शुरू कर दिया, इस पर चर्चा की और मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश रची। मैं अवसाद और अलगाव में चला गया था। इसके लिए मैं आपसे एक बार फिर माफी मांगता हूं।

रेवन्ना ने कहा कि कुछ राजनीतिक ताकतों ने मेरे खिलाफ साजिश रची है। इन हरकतों से मुझे सदमा लगा, इसलिए मैंने खुद को दूर कर लिया। मुझे गलत न समझें। मैं व्यक्तिगत रूप से शुक्रवार, 31 मई को सुबह 10 बजे एसआईटी के सामने उपस्थित होउंगा और जांच में सहयोग करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं अपने ऊपर लगे आरोपों पर जवाब दूंगा। मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है और विश्वास है कि मैं न्यायालय के माध्यम से झूठे मामलों में पाक-साफ साबित होऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *