डीएम ने राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण कार्य की समीक्षा बैठक कर दिए आवश्यक निर्देश

सहरसा,24 मई (हि.स.)। जिलाधिकारी वैभव चौधरी की अघ्यक्षता में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 327 ई एवं 107 के निर्माण कार्य के प्रगति की समीक्षा की गई।

एनएच 107 के निर्माण कार्य की अद्यतन प्रगति के संबंध में बताया गया कि मौजा पहाड़पुर में अतिक्रमण को दूर कर कार्य प्रारंभ कर डीबीएम कार्य पूर्ण कर दिया गया है। बैंजनाथपुर चौक के समीप कुछ स्थाई संरचना जिसके कारण कार्य में बाधा उत्पन्न होे रहा है,को कार्यहित में हटाया जाना अति आवश्यक है।

डीएम ने निर्देश दिया कि अंचलाधिकारी सौर बाजार एवं संबंधित अनुमंडल पदाधिकारी से समन्व्य स्थापित करते हुए यथाशीध्र अतिक्रमण हटाते हुए यथोचित कारवाई की जाय। फ्लाईएश आपूर्ति के संबंध में जानकारी दी गई कि एनटीपीसी द्वारा ट्रांन्सपोर्टर को आपूर्ति हेतू ऑर्डर कर दिया गया है। जून के प्रथम सप्ताह से फ्लाई एश की आपूर्ति संभावित है। मेजर ब्रिज एवं मनौरी भीयूपी पहुंचपथ के निर्माण के संबंध में बताया गया कि उक्त वर्णित दोनो का निमार्ण कार्य पूर्ण हो चुका है। बॉक्स कलभर्ट निर्माण की वर्त्तमान प्रगति के संबंध में बताया गया कि 71 में 61 का निर्माण कार्य पूर्ण हो चुका है। शेष 10 में से 02 मे निर्माण कार्य प्रगति पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *