पूसीरे ने जारी की स्पोर्ट्स कोटा के तहत 24 पदों पर भर्ती की अधिसूचना

गुवाहाटी, 23 मई (हि.स.)। पूर्वोत्तर सीमा रेलवे (पूसीरे) ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत पुरुषों और महिलाओं के लिए 24 पदों की भर्ती अधिसूचना प्रकाशित की है। पात्र खिलाड़ी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह भर्तियां लेवल-1 से 5 तक विभिन्न पदों के लिए होंगी। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 09 जून है। इच्छुक उम्मीदवार www.nfr.indianrailways.gov.in वेबसाइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पूसीरे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सब्यसाची डे ने आज बताया है कि वेटलिफ्टिंग, गोल्फ, बॉक्सिंग, साइक्लिंग, क्रिकेट, बैडमिंटन, फुटबॉल, टेबल टेनिस के खिलाड़ी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। लेवल 4 और 5 के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए निर्धारित आयु सीमा 01 जुलाई, 2024 को और लेवल 1 से 3 के पदों के लिए 01 जनवरी, 2024 को 18-25 वर्ष के बीच होना चाहिए। जो खिलाड़ी वर्तमान में सक्रिय खिलाड़ी हैं और 01 अप्रैल, 2021 को या उसके बाद आयोजित मान्यता प्राप्त चैंपियनशिप/इवेंट में खेल उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं, केवल उनकी नियुक्ति पर विचार किया जाएगा।

ट्रायल की संभावित तिथि 20 और 28 जून को आयोजित होने की संभावना है। पूसीरे अंतरराष्ट्रीय मानकों के उत्कृष्ट खिलाड़ी तैयार करने के लिए खेल आयोजनों को बढ़ावा देने और प्रोत्साहित करने हेतु माहौल बनाने की दिशा में लगातार प्रयासरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *