कांग्रेस के पूर्व विधायक हरमिंदर सिंह जस्सी भाजपा में शामिल

नई दिल्ली, 23 मई (हि.स.)। कांग्रेस के पूर्व विधायक हरमिंदर सिंह जस्सी गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए । गुरुवार को भाजपा मुख्यालय में केन्द्रीय राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर की मौजूदगी में हरमिंदर सिंह जस्सी ने पार्टी की सदस्यता ली। वह डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के समधी हैं।

जस्सी तलवंडी साबो सीट से विधायक रह चुके हैं। इसके अलावा वह 2007 में बठिंडा शहरी से विधायक चुने गए थे। वह पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्रियों एचएस बराड़ और राजिंदर कौर भट्टल की मंत्रिपरिषद में मंत्री रह चुके हैं। उनको राज्य के पूर्व सीएम बेअंत सिंह के कार्यकाल के दौरान मुख्य संसदीय सचिव नियुक्त किया गया था।

इस मौके पर राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि जस्सी पंजाब से तीन बार विधायक रहे हैं और दो बार के मंत्री रहे हैं। वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने में सहयोग करने के लिए भाजपा में आये हैं।

इस मौके पर हरमिंदर सिंह जस्सी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री की नीतियों और उनकी प्रेरणा से भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश की प्रगति हो रही है। दुनिया भर में देश की छवि बहुत अच्छी बनी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *