पटियाला में प्रधानमंत्री के दौरे से पहले लगाया गया खालिस्तानी झंडा, पन्नू ने ली जिम्मेदारी

पटियाला, 22 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पटियाला दौरे से एक दिन पहले रैली स्थल से थोड़ी दूरी पर एक इमारत पर खालिस्तानी झंडा लगा मिला है, जिस पर खालिस्तानी नारा भी लिखा हुआ था। पुलिस ने अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया है। अलबत्ता रैली स्थल की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है। खालिस्तानी कट्टरपंथी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने खालिस्तानी झंडा लगाने की जिम्मेदारी ली है।

प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को पटियाला में चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। यह झंडा मिनी सचिवालय रोड पर एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में लगाया गया था। यह बिल्डिंग पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रहे भरत इंदर सिंह चहल की है। पुराने बस स्टैंड के पुल पर खालिस्तान का नारा लिखा गया था। राहगीरों ने इसे देखकर पुलिस को सूचित किया।

इसके बाद आतंकी पन्नू का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें आतंकी पन्नू ने कहा है कि पंजाब आने पर मोदी को स्थानीय खालिस्तानी समर्थक टारगेट करेंगे। मोदी हजारों सिख किसानों और निज्जर की हत्या के जिम्मेदार हैं। पन्नू ने वीडियो में कहा कि खालिस्तानी समर्थकों को पंजाब में मोदी के दौरे और रूट प्लान की पूरी जानकारी पंजाब की भगवंत मान सरकार से मिली है।

पटियाला रेंज के डीआईजी हरचरण सिंह भुल्लर ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। झंडे को कब्जे में लेने के साथ ही रैली स्थल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *