नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो मुस्लिम आरक्षण खत्म कर देंगे : अमित शाह

जौनपुर, 19 मई (हि.स.)। मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के मड़ियाहू में रविवार को बीपी सरोज के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। अमित शाह लगभग 25 मिनट के अपने भाषण में विपक्ष पर लगातार हमलावर रहे।

अमित शाह ने मंच से जनता से पूछा कि भाइयों और बहनों यह कश्मीर हमारा है या नहीं, लेकिन खड़गे जी कहते हैं कि यूपी-राजस्थान वालों को कश्मीर से क्या लेना देना। शाह ने आगे कहा कि खड़गे जी आप 80 की उम्र पार कर गए। इस देश को नहीं जान पाए हो। यहां का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जान दे सकता है। पीएम मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल में आते ही कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा दी। अब लाल चौक पर तिरंगा झंडा लगा है। राहुल बाबा और इंडी गठबंधन कहते हैं कि हम सरकार में आयेंगे तो फिर से कश्मीर में 370 बहाल कर देंगे।

पहले यही लोग कहते थे कि अगर 370 को छेड़ोगे तो खून की नदियां बह जाएंगी। राहुल बाबा पांच साल बीत गए, एक भी कंकण चलाने की हिम्मत नहीं हुई। यह है मोदी की सरकार।

शाह ने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए कहा कि सोनिया-मनमोहन की सरकार थी तो रोज बम फूटते थे।लेकिन जब मोदी की सरकार आयी तो एक बार पुलवामा में पाकिस्तान ने हिमाकत की लेकिन उसके बाद 36 घंटे के अंदर पाकिस्तान के घर में घुसकर हमने उसका जवाब दिया। सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवादियों का सफाया कर दिया। अमित शाह ने कहा कि यह मोदी ही हैं जिसने भारत की अर्थव्यवस्था 11वें नंबर से 5वें नंबर पर लाने का काम किया।

अमित शाह ने कहा, ‘मैं यहां मड़ियाहूं से राहुल बाबा व अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि 10 साल की आपकी सरकार ने उत्तर प्रदेश को क्या दिया।’ शाह बोले- ‘मैं भी बनिये का बेटा हूँ, पूरा हिसाब किताब लेकर आया हूं। इन लोगों ने 10 साल के उत्तर प्रदेश को चार लाख नब्बे हज़ार करोड़ रुपये दिया था। वहीं मोदी ने उन्नीस लाख ग्यारह हजार करोड़ रुपये दिया है। इन रुपयों से उत्तर प्रदेश में मेट्रो सेवा, तमाम उद्योग लगाए गए।’ अमित शाह ने मंच से सरकार की पिछले 10 वर्षों की उपलब्धियां गिनाईं।

कोरोना वैक्सीन का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि कोरोना काल में सबको फ्री का टीका लगवाया गया। किसी से एक पैसा नहीं लिया गया। यह लोग कहते थे कि ये मोदी टीका है। उसके बाद भी राहुल बाबा अपनी बहन प्रियंका को साथ लेकर चुपचाप अंधेरे में टीका लगवा आए। ये लोग ऐसी महामारी में भी राजनीति करते हैं। अमित शाह ने कहा कि अगर इंडी गठबंधन की सरकार बन भी जाती है तो इनका प्रधानमंत्री कौन बनेगा। नाम लेते हुए कहा कि शरद पवार, ममता बनर्जी? फिर चुटकी लेते हुए कहा कि एक नाम और बताऊं? हंसोगे तो नहीं। बोले- राहुल बाबा बन सकते हैं क्या?

राम मंदिर आंदोलन में कारसेवकों पर गोलियां चलवाने का काम समाजवादी पार्टी ने किया था। कांग्रेस की 70 सालों तक सरकार रही लेकिन क्या राम मंदिर कभी बनाने का नाम लिया। मोदी ने पांच साल में ही राम मंदिर का निर्माण कराया और भव्य प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम भी सबने देखा। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण राहुल, प्रियंका, सोनिया और अखिलेश को गया लेकिन वह नहीं आए।

अमित शाह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि वह इसलिए नहीं आए क्योंकि उनका वोट बैंक ये घुसपैठिये हैं।उनके कारण नहीं आए। हमने ट्रिपल तलाक खत्म किया। हम सीएए लेकर आए हैं। यह हिन्दू शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक झूठ फैला रही है कि मोदी इस बार आएंगे तो आरक्षण खत्म कर देंगे। क्या हमने पिछले 10 सालों में ऐसा किया। अमित शाह बोले- मैं विश्वास दिलाता हूं कि जब तक एक भी सांसद भाजपा का रहेगा आरक्षण को हाथ भी नहीं लगाएंगे। उन्होंने कहा कि पुरानी सरकारों ने आरक्षण में कटौती करने का काम किया। इन्होंने पांच प्रतिशत आरक्षण मुस्लिमों को दिया है। मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो, वो मुस्लिम आरक्षण खत्म कर देंगे और उसे एससी-एसटी-ओबीसी में दे देंगे।

शाह ने कहा कि कांग्रेस देश का बंटवारा चाहती है। वह इसे दो टुकड़ों में फिर बांटना चाहते हैं। इसे साउथ इंडिया और नॉर्थ इंडिया में बांटना चाहते हैं। भारतीय जनता पार्टी इस देश का बंटवारा कभी होने नहीं देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *