ला लीगा: बार्सिलोना ने अल्मेरिया को हराकर दूसरे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत की

मैड्रिड, 17 मई (हि.स.)। मिडफील्डर फर्मिन लोपेज के दो गोल की बदौलत एफसी बार्सिलोना ने गुरुवार को अल्मेरिया को 2-0 से हरा दिया और ला लीगा तालिका में दूसरे स्थान पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली।

बार्सिलोना को मंगलवार को विलारियल के खिलाफ गिरोना की घरेलू हार का भी फायदा मिला और उसने दो मैच शेष रहते हुए तीसरे स्थान पर काबिज गिरोना पर चार अंकों की बढ़त हासिल कर ली। बार्सिलोना के अब 79 और गिरोना के 75 अंक हैं।

बार्सिलोना ने मैच में तेज शुरुआत की और 14वें मिनट में युवा डिफेंडर हेक्टर फ़ॉन्ट से मिले क्रॉस पर लोपेज ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी।

फ़ॉन्ट दूसरे गोल में भी शामिल थे, 67वें मिनट में उन्होंने गेंद सेर्गी रॉबर्टो को दी, जिन्होंने लोपेज़ को क्रॉस दिया और उन्होंने गेंद को गोल पोस्ट में डालकर अपनी टीम की 2-0 से जीत सुनिश्चित कर दी।

रियल सोसिदाद और बेटिस छठे स्थान और अगले सीज़न के यूरोपा लीग के लिए क्वालीफिकेशन के लिए रविवार को आमने-सामने होंगे। रियल सोसिदाद की वेलेंसिया के खिलाफ घरेलू मैदान पर 1-0 की जीत ने उन्हें छठे स्थान पर वापस ला दिया है, जो कि बेटिस से एक अंक ऊपर है।

सप्ताह के कुछ प्रमुख मैचों में मंगलवार को रियल मैड्रिड ने अलावेस को 5-0 से हराया, गिरोना, विलारियल से 1-0 से हार गया और एटलेटिको मैड्रिड ने बुधवार को गेटाफे पर 3-0 से जीत हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *