वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दिल्ली मेट्रो में किया सफर, छात्रों से की बातचीत

नई दिल्ली, 17 मई (हि.स.)। केंद्रीय वित्त एवं कॉर्पोरेट मामलों की मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को दिल्ली मेट्रो में सफर किया। उन्होंने नई दिल्ली से लक्ष्मी नगर तक की अपनी यात्रा के दौरान सीए, सीएस, सीएमए और सीयूईटी छात्रों के साथ बातचीत की।

वित्त मंत्री कार्यालय ने ‘एक्स’ पोस्ट पर जारी एक बयान में बताया कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने छात्रों के साथ बातचीत के दौरान करियर के अवसरों के बारे में चर्चा की। वित्त मंत्री ने उन्हें कड़ी मेहनत करने और राष्ट्र निर्माण में योगदान देने के लिए प्रेरित भी किया।

सीतारमण ने छात्रों के साथ बाचतीत के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल्पना के अनुसार देश विकसित भारत बनने ओर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के साथ बातचीत भी की। वित्त मंत्री ने अपनी यात्रा के दौरान बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री का विजन 2047 तक भारत को विकसित बनाना है।

उन्होंने आगे कहा कि मोदी की अगुवाई वाली सरकार युवाओं को रोजगार के पर्याप्त अवसर दिलाने में मदद करने के लिए विभिन्न प्रकार के कौशल प्रदान करने के लिए लगातार काम कर रही है।

वित्त मंत्री ने युवाओं को मौजूदा चुनावों में मतदान करने के लिए भी प्रोत्साहित किया। वित्त मंत्री की छात्रों के साथ बातचीत के दौरान पूर्वी दिल्ली लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *