इंदौरः बेटमा के पास अज्ञात वाहन से टकराई बेकाबू कार, आठ लोगों की मौत

इंदौर, 15 मई (हि.स.)। इंदौर के पास बेटमा में बुधवार की रात बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर एक तेज रफ्तार कार कार की ट्रक से टक्कर हो गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में एक महिला भी शामिल हैं। शवों को बेटमा के अस्पताल लाया गया है।

जानकारी के अनुसार, हादसा बेटमा थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदन नगर ब्रिज के पास अहमदाबाद फोरलेन हाइवे पर बुधवार रात करीब 10.30 बजे हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक अज्ञात वाहन से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची।

इंदौर के एएसपी रुपेश द्विवेदी ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत की सूचना है, जबकि एक शख्स घायल हुआ है। सभी गुना के रहने वाले हैं। कार जिस वाहन से टकराई हैं, वह हादसे के बाद उसका चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। मृतकों के शवों को बेटमा अस्पताल ले जाया गया है, जहां गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *