महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में मुंबई पुलिस की नारायण गांव में छापेमारी, 80 लोग हिरासत में

मुंबई, 15 मई (हि.स.)। महादेव बेटिंग ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने नारायण गांव में बुधवार को छापा मारकर 80 लोगों को हिरासत में लिया है। नारायण गांव की पूरी बिल्डिंग का इस्तेमाल महादेव ऐप के लिए किया जा रहा था। यहां से एक व्यापारी को भी गिरफ्तार किया गया है लेकिन पुलिस इस मामले में बेहद गोपनीयता बरत रही है। मुंबई पुलिस ने महादेव बेटिंग ऐप के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

दरअसल, इस मामले की छानबीन कर रही टीम को नारायण गांव की एक इमारत में महादेव सट्टेबाजी ऐप चलाने की गोपनीय जानकारी मिली थी। इस पर पुलिस की टीम ने यहां छापा मारा और एक व्यापारी सहित 80 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने सभी लोगों को नारायणगांव पुलिस स्टेशन में लाई है और पूछताछ करने का बाद मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में इस वक्त बड़ी कार्रवाई चल रही है। इस मामले की गूंज विदेश से लेकर बॉलीवुड तक पहुंच गई है। अब पुणे कनेक्शन भी सामने आ गया है। महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में बॉलीवुड एक्टर साहिल खान को मुंबई पुलिस ने 28 अप्रैल को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया था। साहिल खान द लाई बुक ऐप से जुड़ा था, जो महादेव बेटिंग के नेटवर्क का हिस्सा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *