सैफ अली खान ने बदला पत्नी करीना के नाम का टैटू, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं। इस समय सैफ की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद नेटीजन कमेंट कर रहे हैं कि इस जोड़ी के बीच कोई प्यार नहीं है। फोटो में सैफ की बांह पर करीना के नाम का टैटू नहीं दिख रहा है, बल्कि एक अलग टैटू नजर आ रहा है।

सैफ अली खान हाल ही में एयरपोर्ट पर पैपराजी के कैमरे में कैद हुए। वहां की उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में एक्टर की बांह पर करीना के नाम का टैटू नहीं, बल्कि एक अलग टैटू देखा जा सकता है। इसे देखने के बाद फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया है कि सैफ अली खान और करीना तलाक लेने वाले हैं। सैफ की बांह पर बने टैटू को देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद इसे उनकी नई फिल्म के लिए मॉडिफाई किया गया है।

सैफ अली खान के वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, क्या इन दोनों के बीच कुछ हुआ है? तो दूसरे ने पूछा ”क्या आप तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं? एक नेटिज़न ने लिखा, इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक होना चाहिए। एक यूजर ने कमेंट किया, कुछ दिन इंतजार करें, टैटू बदलने के बाद पत्नी भी बदल जाएगी।

सैफ अली खान ने 12 साल पहले 2012 में करीना कपूर से दोबारा शादी की थी। फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इस जोड़े के दो बच्चे तैमूर अली खान और जेह अली खान हैं। सैफ अली खान की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी। इस जोड़े के दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। सारा और इब्राहिम अपनी मां के साथ रहते हैं। सारा के छोटे भाई इब्राहिम जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *