नशा मुक्ति केंद्र भेजने के विरोध में शराबी युवक ने परिवार को उतारा मौत के घाट, खुद भी जान दी

-उत्तर प्रदेश के सीतापुर में भयावह वारदात, मां-पत्नी और तीन बच्चों की हत्या के बाद की खुदकुशी

सीतापुर, 11 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के रामपुर-मथुरा थानाक्षेत्र के पल्हापुर गांव में आज सुबह एक युवक ने मां, पत्नी और तीन बच्चों की हत्या के बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। परिवारवाले उसे नशा मुक्ति केंद्र भेज रहे थे। वह जाना नहीं चाहता था। इससे खफा होकर उसने सभी को गोलियों से भून दिया।

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि अनुराग ठाकुर (42), मां सावित्री देवी (65), पत्नी प्रियंका (40), बेटा अश्विनी (12), अद्वैत (06) और बेटी (10) के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। अनुराग ठाकुर को शराब पीने का लत थी। परिवार चाहता था कि उसकी शराब छूट जाए। वह मानता ही नहीं था। आखिर में परिजनों ने उसे नशा मुक्ति केंद्र भेजने का फैसला किया। वह आज उसे नशा मुक्ति केंद्र ले जाना चाहते थे। यह सुनकर उसका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने तमतमाते हुए सबको मारने के बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया। गांव में फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

पड़ोसियों का कहना है कि अनुराग शराब पीकर घर आने पर झगड़ा करता था। इसको लेकर पूरा परिवार परेशान था। घरवाले उसे नशा मुक्ति केंद्र में भेजना चाहते थे, लेकिन वो राजी नहीं था। शुक्रवार आधी रात भी वह शराब के नशे में चूर होकर घर लौटा। टोकने पर सबसे लड़ा। सुबह लगभग पांच बजे अनुराग ने मां-पत्नी और तीनों बच्चों की हत्या कर खुदकुशी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *