भीकी हत्याकांड के आरोपी शूटर आकाश को लाया गया

अगरतला, 11 मई: भारत रत्न क्लब के सचिव की हत्या के मामले में झारखंड से आकाश कर को आज राज्य में लाया गया. पुलिस उन्हें मेडिकल जांच के लिए एयरपोर्ट से सीधे जीबी अस्पताल ले गई।

संयोग से विक्की हत्याकांड में गिरफ्तार सुष्मिता सरकार और प्रद्युतर चौधरी को शुक्रवार को दोबारा कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने उन्हें दोबारा पुलिस रिमांड पर भेज दिया. इस बारे में विस्तार से बात करते हुए वकील शंकर लोध ने कहा कि कोर्ट ने आरोपी प्रद्युत धर चौधरी को फिर से छह दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. कोर्ट ने सुष्मिता सरकार को 8 दिन की और पुलिस रिमांड पर देने का आदेश दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि झारखंड से गिरफ्तार आकाश कर नाम के एक अन्य आरोपी को कल यानी शनिवार को राज्य लाया जाएगा. उसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

इस बीच वकील ने यह भी कहा कि आरोपी प्रद्युतर चौधरी ने पिछले दो महीने में 200 से ज्यादा फोन कॉल किए. उसने इतने फोन क्यों किए, इस बारे में वह साफ तौर पर कुछ नहीं कहता। इसके लिए उसे पुलिस रिमांड पर लेकर दोबारा पूछताछ की जाएगी।

इस बीच आज झारखंड से गिरफ्तार आरोपी शूटर आकाश कर को राज्य लाया गया है. त्रिपुरा पुलिस की एक टीम कुछ दिन पहले गिरफ्तार आकाश कर्र को राज्य में लाने के लिए रवाना हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *