16 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 5 लोग गिरफ्तार

अगरतला, 10 मई : गुप्त सूचना के आधार पर पूर्वी थाना ओसी संजीत सेन के नेतृत्व में अगरतला के शिवनगर और कल्याणी इलाके में छापेमारी कर 16 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से एक स्कूटी भी बरामद हुई है. पुरबा थाने के ओसी संजीत सेन ने बताया कि जब्त ब्राउन शुगर की बाजार कीमत लगभग अस्सी हजार रुपये होगी.

अगरतला ईस्ट पुलिस स्टेशन के ओसी संजीत सेन ने बताया कि कल शाम गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस स्टेशन को सूचना मिली कि कुछ युवक एमबीबी कॉलेज से सटे इलाके में एनईएस उत्पाद बेच रहे हैं। उस खबर के आधार पर शिवनगर में छापेमारी की गयी. पुलिस ने कार्रवाई में 3 संदिग्धों को गिरफ्तार किया. वहां एक स्कूटी भी खड़ी थी. उनकी तलाशी लेने पर 16 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ. इसके अलावा कल्याणी इलाके से दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से दो मोबाइल फोन और 1200 टका की नकदी बरामद की गई।

उन्होंने आगे बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में बिस्वजीत नाम, जोएल मिया, सुजीत साहा, लिटन दास और बिकी तांती शामिल हैं। वे कॉलेज से सटे इलाके में नशीली दवाएं बेचते हैं। उनके खिलाफ एनडीपीएस का मामला दर्ज किया गया है. इन्हें शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड की अर्जी दी जाएगी। इसके अलावा एक और ड्रग डीलर का नाम जोएल मिया से पता चला है. उन्होंने कहा कि तेज रफ्तार स्कूटी चलाने वालों और नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *