एक युवक ने अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली

अगरतला, 2 मई: एक युवक ने अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली। उस घटना से कैलाशहर के चैनटेल ग्राम पंचायत क्षेत्र में भारी दहशत का माहौल है. मृत युवक का नाम रमाकांत मित्रा है. मृतक रमाकांत मित्रा पेशे से कार ड्राइवर है. वह काफी समय से मिजोरम राज्य में गाड़ी चला रहा था.

मृतक रमाकांत मित्रा के बड़े भाई स्वपन मित्रा ने बताया कि कल रमाकांत मित्रा को उनके साथी ड्राइवर मिजोरम से चानटेल गांव स्थित उनके घर ले गए थे. वह मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं थे। आज नाश्ते के बाद उनके बड़े भाई और मां रमाकांत को इलाज के लिए अस्पताल ले जाना चाहते थे, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। परिवार के लोगों ने उसे जबरन एक कमरे में बंद रखने की कोशिश की। लेकिन वह उस कमरे का दरवाजा तोड़ कर भाग निकला. वह भागकर पड़ोस के घर में गया और अपना गला काट लिया। यह नजारा उनके बड़े भाई स्वपन मित्रा ने देखा था. बाद में जब उसे जिला अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कैलाशहर थाना पुलिस फिलहाल उनकी मौत के रहस्य से पर्दा उठाने में जुटी है. फिलहाल उनका शव जिला अस्पताल में है.

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम के बाद उनका शव उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा. रमाकांत मित्रा और स्वपन मित्रा दो भाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *