धारदार ब्लेड से काटकर हत्या कर दी गई

अगरतला, 25 अप्रैल: सुबह एक व्यक्ति की धारदार चाकू से काटकर हत्या कर दी गई। उदयपुर के टेपानिया पाल पाड़ा इलाके में आज सुबह वारदात से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर उपविभागीय पुलिस अधिकारी अजय देबवर्मा और जिला पुलिस अधीक्षक नमित पाठक समेत फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने इस घटना में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस का मानना ​​है कि उस व्यक्ति की हत्या पारिवारिक विवाद के कारण की गई है.

घटना की जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह करीब चार बजे तेपनिया पाल पारा इलाके में नारायण दास (65) की उनके घर पर ही हत्या कर दी गयी. नारायण दास के भाई हराधन दास के बहनोई युधिष्ठिर सरकार ने उसके शरीर को चाकू से काट डाला, इसकी शिकायत नारायण दास के भाई जहरलाल दास ने की है.

उन्होंने कहा कि सुबह चार बजे बड़े भाई नारायण दास को लहूलुहान हालत में युधिष्ठिर सरकार ने काट डाला और चिल्लाते हुए कहा कि उसने ज्याथा को काट डाला है और उसे अस्पताल ले जाना चाहिए. भाई जहरलाल दास वह दृश्य देखकर स्तब्ध रह गये। युधिष्ठिर ने आसपास के लोगों को बुलाकर सरकार को गिरफ्तार कर लिया और उनके हाथ-पैर रस्सियों से बांध दिये। उसने देखा कि कमरे के बाहर भाई नारायण दास का लहूलुहान शव पड़ा हुआ है। शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। तुरंत राधाकिशोरपुर थाने को सूचना दी गयी. खबर मिलते ही ओसी बाबुल और युधिष्ठिर मौके पर पहुंचे और सरकार को गिरफ्तार कर थाने ले गये. उधर, ओसी ने घटना की जांच शुरू कर दी और इसकी सूचना अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं जिला पुलिस अधीक्षक को दी. सूचना मिलने के बाद उपमंडल पुलिस अधिकारी अजय देबवर्मा और जिला पुलिस अधीक्षक नमित पाठक फॉरेंसिक टीम के पास पहुंचे।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बुधवार की रात नारायण दास अपने दामाद युधिष्ठिर सरकार के साथ शराब पी रहे थे. किसी अज्ञात कारण से दोनों के बीच हुए झगड़े के कारण यह हादसा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *