एक नाबालिग के साथ चार युवकों ने डरा-धमकाकर सामूहिक दुष्कर्म किया

अगरतला, 20 अप्रैल: एक नाबालिग लड़की के साथ चार युवकों ने डरा-धमका कर सामूहिक दुष्कर्म किया, इस बीच लड़की गर्भवती हो गयी. घटना के सामने आते ही भारी सनसनी मच गई, बाद में परिवार की ओर से मुंगियाकामी थाने में मामला दर्ज कराया गया. पुलिस ने बड़ी तत्परता से चार आरोपियों को पहले ही पकड़ लिया है।

घटना के विवरण के अनुसार, तेलियामुरा उपमंडल के मुंगियाकामी इलाके की एक 15 वर्षीय लड़की के साथ चार युवकों ने लंबे समय तक कथित तौर पर बलात्कार किया। घटना का पता चला तो अंजाम बुरा होगा इस घटना को देखते हुए पीड़ित की नाबालिग बेटी ने पहले तो मामले के बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन बाद में मामला परिवार के सामने आ गया. जब मामले की जानकारी परिवार वालों को हुई और उन्होंने लड़की पर दबाव डाला तो उसने एक-एक कर आपबीती बताई। इसके बाद दुष्कर्म पीड़ित लड़की के परिवार की ओर से मुंगियाकामी थाने में एक विशेष शिकायत दर्ज करायी गयी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस चार आरोपियों को पहले ही पकड़ चुकी है.

गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों में ज्योतिष त्रिपुरा (18), तलेंद्र त्रिपुरा (20), तरुण कुमार त्रिपुरा (19) हैं, इसके अलावा एक नाबालिग भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *