घर-घर जाकर मतदान आज से शुरू

अगरतला, 10 अप्रैल: लोकसभा चुनाव के लिए घर-घर मतदान आज से शुरू हो गया है। आज रारामनगर विधानसभा क्षेत्र 85 सवर्ण महिला, पुरुष एवं प. डब्ल्यूडी मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। यह बात मुख्य निर्वाचन अधिकारी पुनीत अग्रवाल ने आज रामनगर विधानसभा सीट के दौरे के दौरान कही।

त्रिपुरा पश्चिम संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी और पश्चिम त्रिपुरा जिले के जिला मजिस्ट्रेट ने आज उनसे मुलाकात की। विशाल कुमार व अन्य।

मुख्य चुनाव अधिकारी ने आज और 12 अप्रैल को कहा कि पश्चिम त्रिपुरा संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों और 7 रामनगर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए घर-घर मतदान किया जाएगा। इसी तरह, पूर्वी त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के लिए घर-घर मतदान प्रक्रिया 17 और 18 अप्रैल को होगी।

इस दिन उन्होंने यह भी कहा कि पश्चिम त्रिपुरा लोकसभा क्षेत्र में कुल 4581 लोग घर से मतदान करेंगे. इसी तरह, पूर्वी त्रिपुरा लोकसभा क्षेत्र में 4,720 लोग घर से अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

बंधारघाट सेक्टर अधिकारी अशोक देबबर्मा ने कहा कि बंधारघाट सेक्टर 2 में कुल 22 मतदाता घर से मतदान कर सकते हैं। मतदान के लिए सेक्टरवार सेक्टर पदाधिकारी, माइक्रो ऑब्जर्वर, मतदान पदाधिकारी, वीडियोग्राफर व सुरक्षा कर्मी मौजूद हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *