पीसीसी अध्यक्ष ने प्रदेश की जनता के सामने कांग्रेस का घोषणा पत्र पेश किया

अगरतला, 9 अप्रैल: अखिल भारतीय कांग्रेस ने हाल ही में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी किया। आज उस घोषणापत्र का सार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पश्चिमी सीट से इंडी गठबंधन के उम्मीदवार आशीष कुमार साहा ने त्रिपुरा की जनता के सामने पेश किया है. उन्होंने दावा किया कि उस घोषणापत्र में देश के समग्र विकास की गारंटी दी गयी है.

संयोग से, कांग्रेस ने विकास के लक्ष्य के रूप में पांच क्षेत्रों का चयन किया है। कांग्रेस इस बात पर जोर दे रही है कि घोषणापत्र में उनकी सही स्थापना का स्पष्ट वर्णन किया गया है। कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं, महिलाओं, किसानों, मजदूरों और अधिकारों की स्थापना की जाएगी।

आज घोषणापत्र पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष आशीष कुमार साहा, विधायक गोपाल चंद्र रॉय, वरिष्ठ वकील पीयूष कांति विश्वास, जरीटा लाइपांग और अन्य मौजूद थे.

इस दिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष आशीष कुमार साहा ने कहा, इंदी गठबंधन की ओर से विकास की गारंटी का घोषणापत्र जनता के सामने पेश किया गया है. इंडी जोटा जस्टिस की स्थापना के लिए त्रिपुरा के लोगों को 5 न्याय वादे प्रस्तुत किए गए हैं।

इस दिन उन्होंने यह भी कहा कि घोषणा पत्र में किसान न्याय, महिला न्याय, अधिकार न्याय, युवा न्याय और श्रमिक न्याय का विस्तृत विवरण है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *