लोकसभा चुनाव में पीएम को हटाने के लिए पारिवारिक पार्टियां एक साथ आईं: मुख्यमंत्री

अगरतला, 9 अप्रैल: लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री को सत्ता से बाहर करने के लिए पितृसत्तात्मक दल एक साथ आ गए हैं, साथ ही विपक्षी दलों ने अपने अस्तित्व की रक्षा के लिए इंडी जोट नामक एक मंच बनाया है। मुख्यमंत्री प्रो. (डॉ.) माणिक साहा ने आज ऋष्यमुख में चुनावी सभा में विपक्ष के खिलाफ सुर बुलंद किये.

इस दिन उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक और सामाजिक रूप से मजबूत हुआ है. इसके अलावा उन्होंने देश की सुरक्षा के लिए भी काम किया.

उनके मुताबिक सीपीएम और कांग्रेस के समय त्रिपुरा में सिर्फ हत्या और आतंक की राजनीति ही हावी थी. लेकिन 2018 में राज्य में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के सत्ता में आने के बाद कोई हत्या और आतंकवाद नहीं हुआ है।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, केरल में सीपीएम और कांग्रेस एक दूसरे से लड़ रहे हैं. वहीं त्रिपुरा में सीपीएम और कांग्रेस ने एक नापाक गठबंधन बनाया है, सीपीएम के कार्यकाल में कई कांग्रेस कार्यकर्ता मारे गए. खून से सने हाथ अभी सूखे नहीं हैं. दुर्भाग्य से आज वह कांग्रेस और सीपीएम अपना अस्तित्व बचाने के लिए एक साथ आ गये हैं. इसलिए उन्होंने लोगों को इस बुरी शक्ति से बचने की चेतावनी दी।

इस दिन उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा के विकास के लिए जो काम किया है, उसी का नतीजा है कि बीजेपी भारी मतों से दो लोकसभा सीटें जीतेगी.

मोदी की विकास की दिशा से प्रेरित होकर विपक्षी खेमे के करीब 300 मतदाता भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले आज ऋष्यमुख में आयोजित एक जनसभा में शामिल हुए. मुख्यमंत्री ने उनका पार्टी में स्वागत किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *