केंद्र सरकार उत्तर बंगाल के विकास के प्रति वचनबद्ध- प्रधानमंत्री

नई दिल्ली ०७ अप्रैल : उन्होंने कहा है कि राज्य की वर्तमान सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाओं को क्रियान्वित न कर इस क्षेत्र के लोगों को विकास से वंचित रखा है। श्री मोदी ने यह बात पश्चिम बंगाल में जलपाईगुडी के धूपगुडी ब्‍लॉक में, झूमुर की एक जनसभा में कही।

प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि केंद्र सरकार उत्‍तर बंगाल के विकास के प्रति वचनबद्ध है। उन्होंने कहा है कि राज्य की वर्तमान सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाओं को क्रियान्वित न कर इस क्षेत्र के लोगों को विकास से वंचित रखा है। श्री मोदी ने यह बात पश्चिम बंगाल में जलपाईगुडी के धूपगुडी ब्‍लॉक में, झूमुर की एक जनसभा में कही। उन्‍होंने कहा कि कि देश का नेतृत्‍व करने के लिए इंडी गठबंधन के पास कोई दृष्टिकोण नहीं है। श्री मोदी ने कहा कि उत्तर बंगाल में पर्यटकों और निवेश को आकर्षित करने के लिए जी-20 की बैठक आयोजित की गई थी। उन्होंने आश्वस्त किया कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर निवेश में वृद्धि होगी।

प्रधानमंत्री ने पिछले रविवार को जलपाईगुडी के बार्निश में आए तूफान में मरने वालों के प्रति दुख व्‍यक्‍त किया।

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बैनर्जी ने कहा है कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल की जनता के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। आज पुरुलिया में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार शांतिराम महतो के समर्थन में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि राज्य में नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू होने से लोग बेघर कर दिए जाएंगे। सुश्री बैनर्जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी को भी अपने धर्म का अनुसरण करने की अनुमति नहीं देगी। उन्होंने जनता से भाजपा को राज्य से बाहर करने और तृणमूल कांग्रेस के लिए मतदान करने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *