दिवंगत युवा पत्रकार कोनाड मोदक

अगरतला, 3 अप्रैल: युवा पत्रकार कोनाड मोदक का लंबी बीमारी के बाद आज सुबह निधन हो गया। वह काफी समय से लीवर की समस्या से जूझ रहे थे। अपने करियर के दौरान उन्होंने टीवी स्क्रीन और स्क्रीन के पीछे पत्रकारिता में अपनी छाप छोड़ी। उनके असामयिक निधन से त्रिपुरा के समाचार जगत में गहरा शोक छा गया। पत्रकार कोनाड मोदक की मौत पर सांसद बिप्लब कुमार देब और त्रिपुरा वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने दुख जताया है.

आज सांसद बिप्लब कुमार देब ने अपने सोशल मीडिया के जरिए कहा, प्रतिभाशाली युवा पत्रकार कोनाड मोदक के निधन से मुझे गहरा दुख हुआ है. इस दिन उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की.

उनके निधन पर त्रिपुरा वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने दुख व्यक्त किया है. वह लंबे समय से क्रोनिक लीवर रोग से पीड़ित थे। उन्होंने धलेश्वर स्थित अपने घर पर अंतिम सांस ली. उनके निधन से त्रिपुरा वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन को गहरा दुख हुआ है। दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए एसोसिएशन ने मृतक के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। उनके पार्थिव शरीर को आज ही के दिन अगरतला प्रेस क्लब ले जाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *