बहन और जीजाजी को बचाने के लिए अनानास पर खिला कमल : सुदीप

अगरतला, 2 अप्रैल: बहन और जीजा को बचाने के लिए अनानास पर खिल गया कमल। इस तरह कांग्रेस विधायक सुदीप रॉय बर्मन ने आज अंबासा की चुनावी सभा में टिपरा माथा के पूर्व सुप्रीमो प्रद्योत किशोर देवबर्मन को चाकू मार दिया। उन्होंने यह भी कहा कि प्रद्योत ने अपनी बहन और जीजाजी को बचाने के लिए टीप्रसाद बेच दिया।

इस दिन कांग्रेस विधायक सुदीप रॉय बर्मन ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दिन उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार देश के 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त 5 किलो चावल दे रही है. नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए गरीबों को 5 किलो चावल दे रहे हैं.

उनके मुताबिक एक साजिश के तहत कांग्रेस का बैंक अकाउंट फ्रीज किया गया है ताकि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव न लड़ सके. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार विरोध करने वालों के पीछे ईडी, सीबीआई को झोंक देगी। इसलिए लोकतंत्र को बचाने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय गठबंधन को भारी मतों से जीतना होगा।

उन्होंने दावा किया कि बीजेपी सरकार एसटी और एससी विरोधी है. अनुसूचित जाति एवं जनजाति के आरक्षण का अधिकार छीनने का प्रयास किया जा रहा है।

इस दिन उन्होंने कहा, बीजेपी के पास कोई उम्मीदवार नहीं है. इसलिए उन्होंने राज्य के बाहर से किसी को नियुक्त किया और उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित कर दिया। इस दिन उन्होंने अकेले ही टिपरा मठ के पूर्व सुप्रीमो प्रद्योत किशोर देववर्मन को अपने कब्जे में ले लिया था. वह व्यंग्य करते हुए कहते हैं कि उनकी बहन और जीजाजी को बचाने के लिए अनानास में कमल खिल गया. क्योंकि, प्रद्योत किशोर देववर्मन की बहन और जीजा छत्तीसगढ़ में संपत्ति विवाद में फंसे हुए हैं. इसलिए प्रद्योत ने खुद को सीबीआई से बचाने के लिए बीजेपी का दामन थाम लिया.

प्रद्योत किशोर देववर्मन ने अपने आगे के व्यंग्य, बहन और भाभी को बचाने के लिए टीप्रसाद को बेच दिया। क्या लोकसभा चुनाव में उन लोगों को वोट देना जरूरी है जो अपने हितों के लिए टीप्रसाद को भूल चुके हैं? इतने लंबे समय तक टीप्रसाद का इस्तेमाल केवल वोट पाने के लिए किया जाता रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *