भावी पीढ़ियों की सुरक्षा के लिए नरेंद्र मोदी को वोट दें: प्रतिमा भौमिक

अगरतला, 30 मार्च: भावी पीढ़ियों की सुरक्षा के लिए नरेंद्र मोदी को वोट दें। यह बात आज केंद्रीय मंत्री प्रतिमा भौमिक ने धनपुर में चुनावी सभा में कही.

इस दिन उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले 9 वर्षों से देश के हर परिवार को आत्मनिर्भर बनाने और जन कल्याण के लिए विभिन्न परियोजनाएं लागू कर रहे हैं. देश के सीमांत कस्बों के लोगों तक विकास परियोजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए भारत संकल्प यात्रा शुरू की गई है। समर्पित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य उज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, मुद्रा ऋण, कृषक सम्मान निधि सहित प्रधानमंत्री की विभिन्न योजनाओं के बारे में अधिक जागरूकता पैदा करना और इन लाभों को हाशिए पर रहने वाले लोगों तक पहुंचाना है।

इस दिन उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार की विभिन्न परियोजनाओं के बारे में जन जागरूकता बढ़ाना ही एकमात्र लक्ष्य है. मोबाइल आईसी वैन या मोदी गारंटी वाहन गांव-गांव जाकर लोगों तक सुविधाएं पहुंचा रहे हैं.

उनका कटाक्ष, भाजपा सरकार के पास नेता भी हैं और नीतियां भी। लेकिन विपक्ष के पास न तो नेता है और न ही नीति.

इस दिन उन्होंने जोरदार ढंग से कहा कि आंदोलन के बावजूद सीपीएम शासनकाल में राज्य में रेलवे का विस्तार नहीं हुआ. लेकिन 2016 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद त्रिपुरा में रेल विस्तार हुआ. उन्होंने दावा किया कि इस साल जून तक पूर्वोत्तर राज्यों में रेलवे का विद्युतीकरण हो जाएगा. इसके अलावा रेल विद्युतीकरण के साथ-साथ बंदे भारत एक्सप्रेस भी त्रिपुरा आएगी।

इस दिन उन्होंने कहा, मैंने राज्य के बाहर या जहां भी पार्टी ने मुझे जिम्मेदारी दी, मैंने अपना कर्तव्य पूरी निष्ठा से निभाया है. मैं भविष्य में भी लोगों के साथ खड़ा रहूंगा जैसे मैं अतीत में लोगों के साथ खड़ा रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *