पुलिस ने चोरी की दो बाइक समेत तीन को गिरफ्तार किया है

अगरतला, 28 मार्च : पूर्वी अगरतला थाने की पुलिस चोरी की दो बाइक के साथ तीन कुख्यात चोरों को पकड़ने में कामयाब रही. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अगर इनसे पूछताछ की जाये तो चोर गिरोह के बारे में कई जानकारियां मिलेंगी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 26 मार्च को वह खोवाई का रहने वाला था और अगरतला में किराए पर रह रहा था. उसकी बाइक महाराजगंज बाजार से चोरी हो गयी थी. बाद में उन्होंने थाने में बाइक चोरी का मामला दर्ज कराया. इसके अलावा कुछ दिनों से अलग-अलग जगहों से बाइक चोरी की शिकायतें आ रही थीं, उन शिकायतों के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी की है. आखिरकार पूर्वी अगरतला थाने की पुलिस चोर गिरोह के मुख्य आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही.

इस दिन उन्होंने यह भी कहा कि महाराजगंज बाजार के सीसीटीवी कैमरे की जांच करने पर चोरी के मामले में टूटन दास नामक युवक का पता चला. उसे गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया. थाने लाकर जब उससे पूछताछ की गई तो चोर गिरोह के दो और सदस्यों के नाम सामने आये. पुलिस ने तुरंत उन्हें गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गयी. उनके पास से दो बाइक जब्त की गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *