पश्चिम त्रिपुरा सीट से इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार आशीष कुमार सहर ने भरा नामांकन, कनया कुमार नहीं आए, शक्ति परीक्षण में हुए फेल

अगरतला, 27 मार्च : इंडिया ब्लॉक पश्चिम त्रिपुरा सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद उम्मीद के मुताबिक भीड़ जुटाने में विफल रही. नतीजतन, आशीष ऊर्जा परीक्षण में क्रांति से बहुत पीछे हैं। दूध में उबाल, नहीं आये अखिल भारतीय कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार इंडिया ब्लॉक के प्रत्याशी आशीष कुमार सहर ने दावा किया कि प्रशासन ने अनुमति नहीं दी.

इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार आशीष कुमार सहर ने आज सड़कों पर मार्च करके पश्चिम त्रिपुरा लोकसभा के लिए जिला गवर्नर डॉ. विशाल कुमार को अपना नामांकन पत्र सौंपा है। जुलूस में विधायक सुदीप रॉय बर्मन, विपक्ष के नेता जीतेंद्र चौधरी, पूर्व उपराष्ट्रपति पवित्र कर, रामनगर उपचुनाव के उम्मीदवार रतन दास, जरीथा लिफांग और अन्य कार्यकर्ता समर्थक मौजूद थे.

लेकिन नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद इंडिया ब्लॉक में उम्मीद के मुताबिक भीड़ नहीं जुट सकी. नतीजा, लोकसभा चुनाव में शक्ति परीक्षण में आशीष क्रांति से काफी पीछे हैं। इस दिन जुलूस में कई कार्यकर्ताओं के समर्थकों की मौजूदगी देखी गयी. इसके अलावा, अखिल भारतीय कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार राज्य में नहीं आए।

इस संबंध में इंडिया ब्लॉक के प्रत्याशी आशीष कुमार सहर ने दावा किया कि प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. उन्होंने कहा, अखिल भारतीय कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को गहरी साजिश के कारण राज्य में आने की अनुमति नहीं दी गई। हालांकि प्रशासन से इस बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *