भाजपा, आईपीएफटी और टिपरा माथा का गठबंधन देखने के बाद बामग्रेस में कंपन शुरू हो गया है: प्रो. (डॉ.) माणिक साहा

अगरतला, 27 मार्च: भाजपा , आईपीएफटी और तिपरा मथा का गठबंधन देखने के बाद लेफ्ट विंग में भूचाल आना शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री प्रो. (डॉ.) माणिक साहा ने आज नामांकन दाखिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में एक सार्वजनिक बैठक में बामग्रेस के खिलाफ आवाज उठाई। प्रद्योत किशोर देव बर्मन ने उस सार्वजनिक बैठक में दावा किया कि तिपरा मथा, आईपीएफटी और बीजेपी त्रिशूल के साथ मिलकर त्रिपुरा में एक नया अध्याय बनाएंगे।

इस दिन मुख्यमंत्री प्रोफेसर (डॉ.) माणिक साहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा में राम राजत पैदा कर दी है. अब राज्य में राम ही राम हैं। इसके अलावा लोगों को नरेंद्र मोदी पर भरोसा है. उन्होंने दावा किया कि त्रिपुरा के दो लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा के नामांकित उम्मीदवारों की 100% जीत की गारंटी है।

इस दिन टिपरा मठ के पूर्व सुप्रीमो प्रद्योत किशोर देव बर्मन ने कहा. आगामी लोकसभा चुनाव में तिपरा मथा, आईपीएफटी और बीजेपी ट्राइडेंट के साथ मिलकर त्रिपुरा में एक नया अध्याय बनाएंगे।

इस दिन उन्होंने कहा, मैं अपने दोस्त बिप्लब कुमार देव का समर्थन करता हूं. बिप्लब कुमार देब पश्चिम त्रिपुरा लोकसभा सीट भारी अंतर से जीतेंगे।

उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में केंद्र में मोदी सरकार की वापसी होगी. त्रिपुरा में दो लोकसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवार भारी मतों से जीतेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *