लोकसभा चुनाव से पहले त्रिदलीय समन्वय बैठक हुई

अगरतला, 26 मार्च : आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी, टिपरा माथा और आईपीएफटी के साथ एक समन्वय बैठक आयोजित की गई है. यह बैठक कल राजधानी के एक निजी होटल में हुई.

बैठक में मुख्यमंत्री प्रोफेसर (डॉ.) माणिक साहा, पश्चिम त्रिपुरा लोकसभा उम्मीदवार बिप्लब कुमार देव, पूर्वी त्रिपुरा लोकसभा उम्मीदवार कृति सिंह देवबर्मा, राज्य भाजपा अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य और आईपीएफटी और टिपरा माथा पार्टी के अन्य मंत्री विधायक उपस्थित थे।

इस दिन भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य ने कहा कि राज्य में भाजपा-आईपीएफटी गठबंधन सरकार के साथ टिपरा माथा का भी समन्वय हो गया है. इसी संदर्भ में समन्वय बैठकें आयोजित की गई हैं।

इस दिन उन्होंने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए त्रिपुरा की ओर से उपहार स्वरूप दो कमल के फूल देने की योजना तैयार की गई है. आने वाले दिनों में हम इसी रूपरेखा के जरिए मिलकर चुनाव लड़कर नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करेंगे.

उनके अनुसार, पश्चिम त्रिपुरा लोकसभा सीट के लिए भाजपा उम्मीदवार बिप्लब कुमार देव कल अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उम्मीदवार के समर्थन में कल रवीन्द्र भवन से पदयात्रा कर नामांकन पत्र जमा किये जायेंगे. 28 मार्च को पूर्वी त्रिपुरा लोकसभा क्षेत्र में उम्मीदवार के समर्थन में अंबासा से पदयात्रा कर नामांकन पत्र जमा किये जायेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *