मालवाहक ट्रक और स्कूटर की टक्कर में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया

शांतिरबाजार, 26 मार्च: मालवाहक ट्रक और स्कूटर के बीच टक्कर में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। बैखोरा पुलिस स्टेशन से सटे इलाके के स्थानीय लोगों ने घायल को बचाया और शांतिर बाजार जिला अस्पताल ले गए। हादसे को लेकर स्थानीय लोगों में गुस्सा है.

घटना के विवरण के अनुसार, बैखोरा पुलिस स्टेशन से सटे इलाके में एक मालवाहक ट्रक क्रमांक TR 01 R 1503 और एक स्कूटर क्रमांक TR 08 F 7471 के बीच टक्कर हो गई. इससे स्कूटी चालक राष्ट्रीय राजमार्ग पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद देखा जा रहा है कि सड़क पर पड़े हादसे के शिकार शख्स की कोई मदद नहीं कर रहा है. आरोप है कि दुर्घटनास्थल पर नाका चेकिंग पॉइंट पर ड्यूटी पर तैनात टीआर जोवारा ने कोई सहायता नहीं की।

दुर्घटना की खबर सुनकर पड़ोसी इस्कॉन संचालित जगन्नाथ जिउ मंदिर के प्रभुजी करुणेश्वर माधव दास घटनास्थल पर पहुंचे और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जब ड्यूटी पर मौजूद अमल दत्ता नामक टीएसआर जोवन ने कथित तौर पर प्रभु के साथ मारपीट की। प्रभु पर हमले के बाद स्थानीय लोग एकजुट हो गये और राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर थाना ओसी के खिलाफ प्रदर्शन किया.

निवासियों की शिकायत है कि बैखोरा थाने के ओसी विष्णुचंद्र दास अपने कर्तव्यों का पालन ठीक से नहीं करते हैं. वह हमेशा अपने कर्तव्यों के साथ अगरतला निवास पर पहुंचते हैं। आज भी सड़क जाम और दुर्घटना विरोध प्रदर्शन में ओसी नजर नहीं आये. कहा जाता है कि उन्होंने अगरतला छोड़ दिया है। वहीं, अगर पुलिस लोगों से किसी तरह की शिकायत लेती है तो भी ओसी केस नहीं रखते. वह लगातार मामलों को निपटाने की सलाह देते हैं. बैखोरा थानेदार ने आरोप लगाया है कि 15 शराब दुकानों, 10 बैलगाड़ी, 7 बालू गाड़ी, बैखोरा पुराने शराब काउंटर पर बैठने वाले तीन टैसर से मासिक शुल्क लिया गया है. ओसी पर शुगर अरल में नशीली दवाओं की बिक्री के लिए निबास साहा और अन्य ड्रग माफियाओं से हर महीने भारी रकम वसूलने का आरोप है।

बैखोरा के लोग ओसी की गतिविधियों से नाराज हैं. आज के विरोध प्रदर्शन में निवासियों ने ओसी के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया. बैखोरा वासियों का गुस्सा फूटता देख भगवान करुणेश्वरमाधव दास ने मौके पर जाकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया और सड़क जाम खुलवाया. प्रभु करुणेश्वर माधव दास ने रास्ता साफ किया और घायलों के बारे में जानकारी लेने के लिए शांतिर बाजार जिला अस्पताल पहुंचे। मालूम हो कि हादसे में शामिल व्यक्ति की हालत गंभीर है और घायल व्यक्ति को अगरतला जीबी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है. घायल व्यक्ति त्रिपुरा के ईस्ट पिलक इलाके का रहने वाला पूर्णाचरण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *