शक के आधार पर पति ने पत्नी और बेटों पर हमला कर दिया

धर्मनगर, 21 मार्च: पति अनंत शर्मा शक के आधार पर अपनी पत्नी और बेटों की हत्या करना चाहता था। घटना पूर्वचंद्रपुर के वार्ड नंबर 9 की है. गृहस्वामी अनंत शर्मा और उनकी पत्नी जम्पी गोस्वामी का एक बड़ा बेटा 19 वर्षीय अनुराग शर्मा और एक छोटा बेटा है।

कम से कम शर्मा अक्सर रात में अत्यधिक शराब पीता है और अपनी पत्नी और बेटों को पीटता है। हालांकि अनंत शर्मा उसी घर में अकेले रहते हैं, लेकिन झुम्पी गोस्वामी अपने दोनों बेटों के साथ अलग कमरे में रहती हैं। बुधवार की रात अनंत शर्मा काफी देर तक अत्यधिक शराब पीकर आया। आकर दरवाजा तोड़ कर पत्नी और बेटों के घर में घुसना चाहते हैं. लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण वह अंदर जाने में असफल रहा। फिर वह रसोई का दरवाजा तोड़कर घर में घुस गया और बड़े बेटे को डंडे से मारा, पत्नी को घायल कर दिया और छोटे बेटे को मार डाला, पत्नी ने जान बचाने के लिए दोनों बेटों को घर से बाहर फेंक दिया। अनंत शर्मा अपने दिन बेरोजगार बिताते हैं। पत्नी झुम्पी गोस्वामी घर चलाने के लिए आंगनवाड़ी केंद्र में काम करती हैं। बुधवार की रात जिस तरह से अनंत शर्मा ने अपनी पत्नी और बेटों पर डंडे से हमला कर उन्हें मारने की कोशिश की, उससे घबराकर मां और दोनों बेटे खुद को बचाने के लिए पुलिस के पास पहुंचे.

पत्नी झुम्पी गोस्वामी ने पत्रकारों के कैमरे के सामने एक के बाद एक अपनी प्रताड़ना की कहानी सामने रखी. खुद को और अपने दोनों बेटों को बचाने के लिए पत्नी जंपी गोस्वामी को प्रशासन ने गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *