अत्याधुनिक तरीकों से चोरी

अगरतला, 18 मार्च: धर्मनगर के निवासी आधुनिक चोरों से त्रस्त हैं। एक के बाद एक हो रही चोरियों से शहरवासी निराश हैं. धर्मनगरी में चोरों का उत्पात लगातार बढ़ता जा रहा है. अब चोरों का गिरोह अत्याधुनिक तरीके अपना रहा है.

पता चला है कि धर्मनगर के राजबाड़ी इलाके के एमबी यूनिट रोड निवासी संजय कुमार डे पिछले शनिवार को दोपहर करीब दो बजे इलाज के लिए सिलचर गये थे. सोमवार सुबह 10:30 बजे संजय कुमार दे ने घर का दौरा किया और देखा कि घर का मुख्य गेट बंद था लेकिन साइड का ग्रिल वाला दरवाजा टूटा हुआ था। टूटे हुए दरवाजे से कोई आया और वेंटिलेटर खोलकर घर में प्रवेश किया और दोनों दरवाजे तोड़ दिए। संजय कुमार डे और उनकी पत्नी के लॉकर लूट लिये गये

संजय बाबू ने बताया कि घर में 20 से 22 हजार नकद थे जो चोरी हो गये. हालांकि घर में सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जाती है, लेकिन देखा जा सकता है कि सुबह 4:11 बजे से लेकर 4:23 बजे तक सभी सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरें डिलीट हो गई हैं। दूसरे शब्दों में, सीसीटीवी कैमरे की छवि को हटाने के लिए जिस पासवर्ड की आवश्यकता थी, चोरों के समूह ने उस पासवर्ड का उपयोग करने में कोई संकोच नहीं किया। ऐसे में सीसीटीवी कैमरे लगने के बाद भी सुरक्षा न होने से लोग असमंजस में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *